मतगणना केन्द्र में निर्धारित स्थलों से मिलेगा प्रवेश वाहनों की पार्किंग तय स्थल में होगी

ब्रह्मवाक्य/रीवा। रीवा जिले के विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना 3 दिसम्बर को इंजीनियरिंग कालेज रीवा में होगी। मतगणना केन्द्र परिसर में तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था बनाई गई है। इस संबंध में अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि मतगणना केन्द्र में अधिकारियों, कर्मचारियों, मतगणना दल के सदस्यों, उम्मीदवारों तथा उनके मतगणना एजेंटों एवं पत्रकारों को प्रवेश देने के लिए अलग-अलग प्रवेश द्वार बनाए गए हैं।

गेट नम्बर दो से निर्वाचन अधिकारी, मतगणना में तैनात दल के सदस्य तथा पत्रकारों को प्रवेश दिया जाएगा। गेट नम्बर तीन से विधानसभा क्षेत्र मनगवां, रीवा एवं गुढ़ के उम्मीदवारों तथा उनके मतगणना एजेंटों को प्रवेश मिलेगा। गेट नम्बर चार से विधानसभा क्षेत्र सिरमौर, सेमरिया, त्योंथर, मऊगंज एवं देवतालाब के उम्मीदवारों तथा उनके मतगणना एजेंटों को प्रवेश दिया जाएगा। गेट नम्बर एक और गेट नम्बर पाँच बंद रहेंगे। अपर कलेक्टर ने बताया कि वाहनों की पार्किंग के लिए भी अलग से व्यवस्था की गई है।

rewa

मतगणना दल के सदस्यों, मतगणना के लिए तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों तथा पत्रकारों के वाहनों को निर्माणाधीन न्यायालय परिसर में पार्किंग की सुविधा दी गई है। सभी विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों तथा मतगणना एजेंटों के वाहनों की पार्किंग माडल स्कूल परिसर में निर्धारित की गई है। मतगणना दिवस में नीम चौराहे से स्टेडियम की ओर तथा स्टेडियम तिराहे से पालिटेक्निक कालेज के सामने तक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। केवल वैध प्रवेश पत्रधारी के वाहन ही निर्धारित पार्किंग स्थल तक जाएंगे।

Sameeksha mishra

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button