Rewa Jansunwai News: जन सुनवाई में 90 आवेदकों के आवेदनों में की गई सुनवाई

ब्रह्मवाक्य/रीवा। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित जन सुनवाई में संयुक्त कलेक्टर आरके सिन्हा तथा संयुक्त कलेक्टर पीके पाण्डेय ने आमजनता के 90 आवेदन पत्रों में सुनवाई की। जन सुनवाई में राजभान कुशवाहा निवासी निवासी ग्राम खम्हरिया चौबान ने खसरे में सुधार के लिए आवेदन दिया। प्रकरण में कार्यवाही करने के लिए एसडीएम सिरमौर को भेजा गया। अनिल सिंह निवासी ग्राम डोडिया चौहानन ने नक्शा तरमीम कराने तथा अवैध तरीके से कब्जे में की गई जमीन मुक्त कराने के लिए आवेदन दिया। संयुक्त कलेक्टर ने एसडीएम त्योंथर को प्रकरण में कार्यवाही के निर्देश दिए।

मुन्नालाल तथा अन्य ग्रामवासी वीरखाम कुर्मियान ने बिजली का कनेक्शन कराने के लिए आवेदन दिया। अधीक्षण यंत्री विद्युत मण्डल को आवेदन का निराकरण करने के निर्देश दिए गए। रामलखन पाण्डेय निवासी रीवा ने आयुष्मान कार्ड के लिए आवेदन दिया। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश दिए गए। अभिषेक मिश्रा निवासी ग्राम कपुरी दादर ने हैण्डपंप सुधार के लिए आवेदन दिया।

कार्यपालन यंत्री पीएचई को आवेदन पत्र में कार्यवाही के निर्देश दिए गए। राजबली सिंह निवासी सहजना क्रमांक एक तथा गांव के अन्य कई किसानों ने किसान सम्मान निधि के लिए आवेदन दिया। तहसीलदार हुजूर को आवेदन में कार्यवाही के निर्देश दिए गए। जन सुनवाई में प्रसूति सहायता, मजदूरी भुगतान, समग्र आईडी में सुधार, सार्वजनिक मार्ग से अवैध कब्जा हटाने, सीमांकन सहित विभिन्न आवेदनों पर सुनवाई की गई

Sameeksha mishra

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button