Bigg Boss 17 Update: ‘बिग बॉस 17’ से बाहर हुईं जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा, बताया ट्रॉफी के असली हकदार का नाम

ब्रह्मवाक्य/एंटरटेनमेंट। रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ से बाहर हुईं जिग्ना वोरा। यह शो हमेशा सुर्ख़ियों पर बना रहता है। उनके घर से बाहर जाने पर उनके दोस्त मुनव्वर फारुखी जमकर रोयें और काफी दुखी भी थे। उनके बाहर आते ही हाल ही में हुए इंटरव्यू में जिग्ना वोरा ने विक्की और सना के रिश्ते का खुलासा भी किया हैं। उन्होंने कहा ”सना को नॉमिनेशन के लिए डर है। उनको इन्सिक्योरिटी है और उन्हें लगता है विक्की भैया उन्हें बचा सकते हैं। तो वो वैसा कार्ड प्ले कर रही है।”

उन्होंने अपने इंटरव्यू पर बताया की वो “मुनव्वर फारुकी को ट्रॉफी मिलते देखना चाहती है।अब तक तो मुझे वही शो के टाइटल का दावेदार लग रहा है। हालांकि अभी भी 10 हफ्ते बाकी हैं। इस बीच कई बार गेम पलटेगा, लोगों की राय बदलेगी, वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो रहे हैं, तो ऐसे में कब कहां गेम पलट जाए किसी को नहीं पता होता।”

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे अंकिता की प्रेग्नेंसी के बारे में पूँछा गया तब उन्होंने ने कहा की ” मुझे जितना पता हैं अंकिता की प्रेगनेंसी रिपोर्ट नेगेटिव आई है और ये बात उन्होंने मुझे खुद बताई है। अब यह उससे जुड़ी काफी पर्सनल बात है तो इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बोलना चाहूंगी।”

 

Sameeksha mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button