सतना के बीजेपी नेता ने लिफ्ट देने के बहाने, छात्रा से की छेड़छाड़, FIR दर्ज होते ही पार्टी ने पद से हटाया

ब्रह्मवाक्य/सतना। सतना में बीजेपी के सोहावल मंडल के अध्यक्ष का छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी ने लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाड़ी में छात्रा को बैठा कर अश्लील हरकत की, शनिवार को छात्रा अपने परिजनों के साथ जाकर थाने जाकर बीजेपी नेता के खिलाप एफआईआर दर्ज कराई।छात्रा द्वारा शिकायत दर्ज करने पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी कल्याण सिंह पिता रिपुदमन के खिलाप पास्को एक्ट एवं छेड़खानी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबित भाजपा मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह बीकॉम की छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाड़ी पर बैठाया फिर आरोपी छात्रा से गलत बात करने लगा बोला कि तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है, तुम बड़ी हो गयी हो यही उम्र है, घूमो फिरो मौज करो और फिर छात्रा का हाथ पकड़ लिया जब छात्रा चिल्लाने लगी तब आरोपी ने गाड़ी रोकी। गाड़ी से उतरकर छात्र ने इसकी खबर अपने परिजनों को दी।

आरोपी के खिलाप पुलिस ने धारा 354, 354 (क) (1) (आई) आईपीसी और पैक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत अपराध दर्ज किया है पुलिस ने भाजपा नेता कल्याण सिंह को गिरफ्तार कर उसकी बोलेरो क्रमांक एमपी 19 सीसी 9721 जब्त कर ली TI सिविल लाइन योगेंद्र सिंह ने बताया कि नाबालिग छात्रा की शिकायत पर आरोपी भाजपा नेता कल्याण सिंह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाजपा ने कल्याण सिंह को पार्टी से किया बाहर-
कल्याण सिंह के ऊपर FIR दर्ज होते ही बीजेपी ने उसे मंडल अध्यक्ष के पद से हटा दिया। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने बताया की रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सोहावल मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह के ऊपर छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला दर्ज होने के कारन मंडल अध्यक्ष के दायित्व सहित पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया गया है।

Sameeksha mishra

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button