Assembly Elections 2023: छत्तीसगढ़ में मोदी ने छोड़े सियासी तीर कहा, कांग्रेस का लक्ष्य है छत्तीसगढ़ लूटो और अपनी तिजोरी भरो

ब्रह्मवाक्य/छत्तीसगढ़। विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक है ऐसे में सभी पार्टियों के बड़े-बड़े नेता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के मुंगेली में विजय संकल्प महारैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब मुख्यमंत्री के पद के लिए ढ़ाई-ढ़ाई साल का एग्रीमेंट हुआ था, लेकिन पहले ढ़ाई साल में ही मुख्यमंत्री जी ने इतना लूटा, इतना भ्रष्टाचार किया कि लूट के पैसों का अंबार जमा कर लिया। मोदी जी ने आगे कहा, जब ढ़ाई साल पूरा होने को आए, तो तिजोरी दिल्ली वालों के लिए खोल दी। इन्होंने दिल्ली के हर नेता को खरीद लिया और एग्रीमेंट धरा का धरा रह गया।

 

मोदी जी के भाषण की मुख्य बातें-

1- दिल्ली के पत्रकार कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद चुनाव हार रहे हैं। पहले ही ढाई साल में सीएम ने इतना लूटा कि लूट के पैसों से खजाना भर लिया। दिल्ली के नेताओं को खरीद लिया।

2- कांग्रेस सरकार अब बस कुछ दिन का खेला है। इसलिए इनके नेता झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं। जिस कांग्रेस के नेताओं ने छत्तीसगढ़ को लूटा है वो देव दीपावली पर कहीं नजर नहीं आएंगे।

3- महादेव सट्टा ऐप में 508 करोड़ों बंटने का आरोप है। जांच एजेंसियों के छापे में रुपयों के ढेर पकड़े गए। सीएम के करीबी जेल में बंद हैं। कांग्रेस के गणितबाजों को बताना होगा मुख्यमंत्री को इसमें कितना हिस्सा मिला है।

4- कांग्रेस ने 50 साल पुराना वादा पूरा नहीं किया। आजादी के बाद आज देश में कोई भी गरीब है उसके लिए गुनहगार है तो वो सिर्फ कांग्रेस। छत्तीसगढ़ से अगर कोई पलायन करने को मजबूर है तो इसकी जिम्मेदार कांग्रेस है। गरीबी हटाओ नारे के बाद भी लोग गरीब हैं। के में मोदी की सरकार बनी तो साढ़े तेरह करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए।

5- दिन-रात एक कर परीक्षा की तैयारी करने वाले युवाओं का सिलेक्शन नहीं हुआ लेकिन पीएससी में कांग्रेस नेताओं के रिश्तेदारों का पीछे के दरवाजे से चयन हो गया। हमारी सरकार आएगी तो इसकी जांच कराएंगे।

6- कांग्रेस ने शराबबंदी के बहाने महिलाओं की आंखों में धूल झोंकी। लॉकडाउन में ब्लैक में शराब बेची। दो हजार करोड़ का शराब घोटाला कर दिया। कांग्रेस के नेताओं ने शराब घोटाले पर मुंह पर ताला लगा कर बैठ गए हैं। कांग्रेस नेताओं के पास महिलाओं के इन सवालों का जवाब नहीं है।

7- मैं आपको 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बन रही है उसका निमंत्रण देने आया हूं। केंद्र और राज्य की सरकार से डबल इंजन की सरकार बनेगी तो विकास में तेजी आएगी। मोदी की गारंटी है जो भी वादे हैं उसे पूरा करके दिखाएंगे।

8- कांग्रेस को मोदी से इतनी नफरत है कि मोदी के बहाने पूरे ओबीसी समाज को गाली दे रही है। कांग्रेस ने ओबीसी समाज को जो गालियां दी है उसके लिए अदालत के कहने के बाद भी माफी मांगने को तैयार नहीं है। ओबीसी समाज के प्रति नफरता का ये उदाहरण है।

Sameeksha mishra

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button