Rangreza Teaser: वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुआ खानजादी और अनुराग का म्यूजिक एल्बम, रंगरेजा’ में दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

ब्रह्मवाक्य/एंटरटेनमेंट। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट खानजादी की नजदीकियां अभिषेक कुमार के साथ घर के अंदर खूब दिखी थी, पर म्यूजिक वीडियो में अनुराग के साथ रोमांस दिखा और दोनों ने सोशल मीडिया में वीडियो जारी किया। बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया और फिरोज़ खान उर्फ खानजादी एक साथ म्यूजिक एल्बम ‘रंगरेजा’ में नजर आ रहे हैं। दोनो बिग बॉस के ग्रांड फिनाले में नहीं आये थे।

बिग बॉस के घर के अंदर इनकी जर्नी कम थी, पर दोनो फैंस काफी पसंद कर रहे थे। दोनो ही बिग बॉस के घर के अंदर अच्छी फ्रैंडशिप दिखाई, और बाहर आते ही दोनो का रोमांटिक वीडियो आ रहा हैं, म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं ,एक दूसरे के क्यूट, मूवमेंट को याद कर रहे हैं ।यह म्यूजिक वीडियो बहुत ही रोमांटिक है।

यूट्यूबर अनुराग डोभाल का बिग बॉस के घर का सफर अच्छा नहीं था, उन्होंने बाहर आ कर बहुत सारी चीजे बताई उनके साथ क्या क्या हुआ, घर से बाहर आते ही उनका ज्यादा किसी के साथ बॉन्ड नहीं है पर खानजादी के साथ म्यूजिक वीडियो में उनका अच्छा बोंड दिखाई दे रहा। रंगरेजा 14 फरवरी को रिलीज हो रहा हैं, वैलेंटाइन डे के दिन रंगरेजा की रोमांटिक भरी कहानी दिखाई देगी, जिसमें फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड है। और कपल्स के लिए बहुत अच्छा सॉन्ग है।

Sameeksha mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button