भारतीय टीम का ये दिग्गज क्रिकेटर हुआ हादसे का शिकार, एक्सीडेंट के बाद अब ऐसी है हालत

ब्रह्मवाक्य, मेरठ। । क्रिकेट जगत से एक बेहद बुरी खबर आ रही है। टीम इंडिया का एक दिग्गज क्रिकेटर हादसे का शिकार हो गया है। कार एक्सीडेंट में भारत के इस धाकड़ क्रिकेटर की जान बाल-बाल बच गई है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके स्विंग गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार को एक कैंटर ने टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के दौरान प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार में मौजूद थे। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक हादसा मंगलवार रात हुआ। रात करीब 10 बजे बागपत रोड स्थित मुलतान नगर के रहने वाले प्रवीण कुमार जब अपनी डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर की तरफ से आ रहे थे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे के प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार में मौजूद थे। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी सिटी पीयूष कुमार के मुताबिक कैंटर चालक को हिरासत में लेकर थाने भेजा गया। बताया गया है कि हादसे में प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है।


अपनी स्विंग गेंदबाजी से कहर मचाने के लिए जनजाने वाले 36 साल के प्रवीण कुमार भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल तीनों ही फॉर्मेट में खेल चुके हैं। प्रवीण ने भारत के लिए 6 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 68 वनडे मैचों में 77 विकेट और 10 टी20 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं। महज 26 साल की उम्र में ही इस धाकड़ क्रिकेटर का इंटरनेशनल करियर खत्म हो गया था। प्रवीण कुमार ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2012 में खेला था, इसके बाद उन्हें फिर कभी टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है। प्रवीण कुमार ने भारत के लिए अपना डेब्यू साल 2007 में किया था।

BM Dwivedi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button