फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती को धर्म बदलने का दबाव, नाम बदलकर फंसाया प्रेमजाल में और…

ब्रह्मवाक्य, रतलाम. प्रदेश में एक बार फिर धर्म परिवर्तन कराने के लिए धोखा देने का मामला सामने आया है। यहां नगर परिषद के कर्मचारी ने पहले नाम बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया। शारीरिक संबंध भी बनाए। युवती को विश्वास दिलाने के लिए वह उसके साथ मंदिर भी जाता था। बाद में पोल खुली तो युवती को फोटो वायरल करने की धमकी देकर अपने साथ ले गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर युवती को बरामद कर लिया है। आलोट के नागेश्वर रोड निवासी आरोपी इरशाद नगर परिषद में वाटर सप्लाई विभाग में काम करता है। वह युवती के घर अक्सर नल ठीक करने के लिए जाया करता था।

घर जाने पर पता चला धर्म: आरोपी युवती को करीब तीन-चार माह पहले अपने घर ले गया था, तब पता चला कि वह मुस्लिम है। इसके बाद युवती ने बातचीत बंद कर दी तो उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर घर बुला लिया। 30 जून को परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई। 1 जुलाई को इरशाद के घर से पुलिस ने युवती को बरामद किया।

आलोट पुलिस ने गुमशुदगी के आधार पर युवती को शाजापुर पुलिस कोसुपुर्द कर दिया। जांच के बाद पुलिस ने इरशाद के विरुद्ध विभिन्न मामलों में प्रकरण दर्ज किया। हिंदू संगठन ने प्रशासन से ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों के विरुद्ध कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

 

BM Dwivedi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button